Skip to main content

Featured

महिलाओं के लिए टॉप 5 अंडरगारमेंट्स

अंडरवियर, मैंने बस इसे मिलाने का फैसला किया है।  सब कुछ मिलाएं मुझे पता है कि आपको अपने पैर की उंगलियों पर रखना है ताकि आपको पता न चले कि आगे क्या होने वाला है।  मुझे आपके साथ मस्ती करना पसंद है।  इसके अलावा, यदि आप जानना चाहते हैं कि इस लेख के बाकी हिस्सों के लिए एक महिला मंच के रूप में आपको अपनी अलमारी में कौन से अंडरगारमेंट्स चाहिए।

 निर्बाध जाँघिया

 ठीक है, पहली चीज जो आपको अपने अंडरवियर की दराज में रखनी चाहिए वह है एक निर्बाध पैंटी पैंटी अद्भुत हैं।  ठीक।  मैं विशेष रूप से एक गीत प्रेमी नहीं हूं।  मैं यह भी नहीं जानता कि गाने बने हैं या नहीं, लेकिन मेरी सूची क्योंकि मैं सिर्फ इतना चाहता हूं कि मुझे नहीं लगता कि वे आपके लिए अविश्वसनीय रूप से स्वस्थ हैं।  यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप अपने लेडी पार्ट्स को सांस लेने देना पसंद करते हैं।  मुझे पूरा यकीन है कि ऐसे अध्ययन हैं जो दिखाते हैं कि आप जितनी देर तक हवाई चप्पलें पहनते हैं, उतनी ही अधिक संभावना है कि आपको यीस्ट संक्रमण और अन्य विभिन्न प्रकाश समस्याएं हो सकती हैं और मैं इनमें से किसी से भी निपटना नहीं चाहता और इसलिए निर्बाध  जाँघिया बहुत अद्भुत हैं क्योंकि ऐसा लगता है कि वे वास्तव में एक पेटी पहनने के लिए एक अनुकूल विकल्प हैं जो वास्तव में काम करते हैं।  बिल्कुल कोई उद्देश्य नहीं है जब आप सोचते हैं कि क्या आप उस गीत को पहनने जा रहे हैं तो आप उस समय कमांडो भी जा सकते हैं।  मुझे ऐसा लग सकता है कि जींस में एक पोशाक या स्कर्ट की तरह सहायक गीत पहनना है क्योंकि जींस में साबुन की कोई रेखा नहीं दिखाई देती है।  और हां, मेरे पास कैंडी लाइन नहीं दिखाने के उद्देश्य से बड़ी सेवा नहीं है, लेकिन मैं एक ही समय में रहा हूं।  यह आपके लिए सबसे बड़ा नहीं है।  यदि आप एक गीत प्रेमी नहीं हैं जैसा कि मैं नहीं हूं तो मैं आपके लिए एक बढ़िया विकल्प बनूंगा

 निर्बाध जाँघिया 27 $


 चिपचिपा स्तन

 दूसरा अंडरगारमेंट जो आपको ब्रा और चिपचिपा स्तन चाहिए और यह मूल रूप से चिपचिपा चिपकने वाली ब्रा है जिसमें कोई स्ट्रैप नहीं होता है जिसे आप अपनी ब्रा के अंदर रख सकते हैं या आप इसे अकेले ही पहन सकते हैं।  यदि आपको दो की आवश्यकता है, तो आप किस पोशाक के आधार पर पहन रहे हैं।  मुझे व्यक्तिगत रूप से स्टिकी बूब्स बहुत पसंद हैं।  मैं सबसे अच्छा आविष्कार हूं यदि आपके पास एक ब्रा है जो पुश-अप ब्रा नहीं है तो यह चीजों को ऊपर उठाने में मदद करता है और यह उन आउटलेट्स के लिए भी मदद करता है जहां आप ब्रा स्ट्रैप्स नहीं चाहते हैं, लेकिन आप थोड़ा सा पसंद नहीं करेंगे  वाववूम की तरह अतिरिक्त, आप जानते हैं, कभी-कभी यदि आप मेरे जैसे हैं और आप जानते हैं, आप 34 ए में से सुंदर बैठे हैं, तो आप जानते हैं, कभी-कभी थोड़ा और चाहते हैं कि आप हमेशा पुश-अप ब्रा पहन सकें  इस लड़के की वजह से हर पोशाक ताकि आप अपने चिपचिपा बन को एक स्ट्रैपलेस ब्रा के एक तरफ रख सकें और यह काफी हद तक वैसा ही है जैसा मुझे लगता है कि आपका स्वागत है।


 चिपचिपा स्तन 13 $


 पर्ची

 आपके पास एक भट्ठा हो सकता है अब बहन की तरह यह मजाकिया है।  मुझे लगता है कि वे मेरी दादी की तरह पुराने समय के हैं, हमेशा यह सुनिश्चित करते हैं कि जैसे, मैंने एक पोशाक पहनी हुई थी, जिसके नीचे मेरी माँ के साथ एक किताब थी।  मैं हमेशा सुनिश्चित कर सकता था कि मैंने एक पर्ची पहनी हुई है।  आई लव स्वेट का उद्देश्य यह है कि स्लिप सर्व यह है कि यदि आपके पास जेनेट जैक्सन की तरह कोई भी जाना जाता है जैसे कि आपके पास कोई अलमारी खराबी का क्षण है और मान लीजिए कि आपने एक पोशाक या हल्के रंग की पोशाक पहनी है और यह बहुत उज्ज्वल है या  किसी बिंदु पर क्या।  यह आपकी पोशाक के माध्यम से देखना संभव है।  फिर आपके पास स्लिप के नीचे की तरह की बनावट है जो कि वह है।  क्या यह वास्तव में आप जो पहन रहे हैं उसे ठीक करने के तरीके के रूप में कार्य नहीं करता है।  इसलिए यदि आप एक स्कर्ट या पोशाक पहन रहे हैं, जो तब है जब आप एक स्वेटर गुलाम अधिनियम पहनेंगे, इसे चिकना करने के तरीके के रूप में जैसे कि आपकी ब्रा की बनावट या पैटर्न पर है

 एक पर्ची खरीदने के लिए वास्तव में एक अच्छा विचार है और हम उस पोशाक के नीचे हैं इससे पहले कि आप अपने में हो सकते हैं


 पर्ची 20 $


 पतला पट्टा टैंक टॉप

 कभी सिर से सुना।  इस पर निर्भर करता है कि आप इसे क्या कहने जा रहे हैं, लेकिन यह मूल रूप से एक पतला पट्टा टैंक टॉप है और मुझे लगता है कि ये वास्तव में आपके लिए फिर से महत्वपूर्ण हैं जैसे ही एक ही उद्देश्य को पूरा करता है क्योंकि यह एक तरह की चिकनी चीजों से फिसल गया है और  फिर से यह सुनिश्चित करने की कोशिश कर रहा है कि आपके पास कोई अलमारी की खराबी नहीं है बेलमैन ताकि आप पहन सकें कैम अच्छे ब्लाउज के नीचे बेचा जाता है और वह इसे थोड़ा और ठीक की तरह हल करता है।  कपड़ा।  हो सकता है कि आप नीचे एक अंगिया पहनना चाहें, बस यह सुनिश्चित करने के लिए कि सब कुछ बहुत प्यारा और अच्छा दिख रहा है और मैं इसे कहूंगा और मुख्य कारण यह है कि मुझे अपने कपड़ों के नीचे पतली स्पेगेटी स्ट्रैप टैंक टॉप पहनना पसंद है क्योंकि जैसा कि मैंने इस पर उल्लेख किया है  चैनल जहां मैं रहता हूं उससे पहले हमारे पास माइक्रॉक्लाइमेट है और वे सैन फ्रांसिस्को खाड़ी क्षेत्र के एक हिस्से में ठंड हो सकते हैं और यह दूसरे खंड में गर्म हो सकता है।  तो इस बात पर निर्भर करते हुए कि मुझे एक दिन में कितनी जगहों पर जाना है, कभी-कभी मुझे यह स्वीकार करने में कोई शर्म नहीं होती है।  कभी-कभी अगर मेरे पास स्वेटर या शर्ट की तरह है तो स्वेटर को उतार दें अगर मुझे सौ डिग्री के मौसम में घर चलाना है और मैं सैन फ्रांसिस्को से आया हूं जहां यह 50 डिग्री था।  मेरे नीचे एक टैंक टॉप है और मैं आराम से घर नहीं चला सकता और एक पसीने से तर गंदगी की तरह नहीं, लेकिन मैं नहीं हूं कि मैं आपके कपड़े उतारने और सिर्फ अपने अंडरगारमेंट्स पहनने की वकालत नहीं कर रहा हूं।


 पतला पट्टा टैंक टॉप 25 $


 टाइट अंडरीज

 उन्हें हर समय पीने के लिए टाइट अंडरीज का इस्तेमाल किया जाता है।  यह आप नहीं जानते कि मैं किस आकार का हूं, लेकिन यह पूर्ण शरीर को आकार देने वाला नहीं है।  यह मूल रूप से सिर्फ एक लंबा छोटा है जो आपके पेट क्षेत्र पर आता है और आपकी मध्य जांघ की तरह नीचे चला जाता है और वे संपीड़न की तरह कुछ भी खाते हैं जो जीवन में बात करने वाली चीजों की तरह चिकनी चीजों की तरह मदद करने वाला है।  अगर तुम।  बहुत पॉलिश और बहुत अच्छा लंबा क्योंकि यह कुछ ऐसा है जिसे आप अपनी पोशाक में रखना चाहते हैं।


 टाइट अंडरीज़ 23 $


 टी-शर्ट ब्रा

 आप चाहते हैं कि आपकी अलमारी में एक टी-शर्ट ब्रा हो।


 टी-शर्ट ब्रा 12 $

हम इन्हें कहां से खरीद सकते हैं?  आप उन्हें Hichicas.com पर जाकर खरीद सकते हैं

Comments

Know few words / Aprender : Hindi, English, Spanish

Popular Posts