Skip to main content

Featured

लड़कियों के लिए अदृश्य पैंटी

दिखाई देने वाली पैंटी लाइनें युवा लड़कियों के लिए निराशाजनक हो सकती हैं।  मुझे लगता है कि आपको यह मायने रखता है? सबसे अच्छा पैंटी ढूंढना है।  वैसे इसका मतलब कुछ भी नहीं पहनना है।  मुझे पता है कि यह मेरे लिए कभी काम नहीं करेगा।  अगर यह आपके लिए काम करता है, ठीक है!

 मैं पांच अलग-अलग अंडरवियर या पैंटी ब्रांडों का परीक्षण कर रहा हूं और उन्हें दो पैंट के नीचे पहन रहा हूं;  एक सफेद पतली जींस और एक योग पैंट।  आइए देखें कि कौन समस्या दिखाता है और कौन नहीं।


 पैंटी लाइन्स

 दो चीजें बहुत महत्वपूर्ण हैं आप उन पर पर्याप्त ध्यान नहीं दे रहे हैं। सबसे पहले वास्तव में आकार सही होना चाहिए? इसका मतलब है कि वे बहुत तंग या बहुत ढीले नहीं होने चाहिए।  अगर वे बहुत तंग हैं।  वे आपकी त्वचा काटने जा रहे हैं और यह पैंटी लाइनों का कारण बनने वाला है।  खासकर अगर आपका वजन बढ़ रहा है।  जब हम वजन बढ़ाते हैं, तो हम हमेशा इस पर ध्यान देते हैं कि क्या हमारी जींस बहुत टाइट है या योग पैंट बहुत टाइट है क्योंकि हम इसे अंडरवियर से आकार नहीं दे सकते।  आप देख सकते हैं कि वे आप पर बहुत तंग हैं क्योंकि वे हमेशा खिंचाव करते हैं।  हालांकि, अगर वे बहुत तंग हैं, तो आपको पैंटी लाइन दिखाई देगी।  बेशक, आप यह भी नहीं चाहते कि वे बहुत ढीले हों।  यदि यह बहुत ढीला है, तो वे आपकी जींस या आपकी पैंट के नीचे झुर्रियाँ पैदा करेंगे।  दूसरी बात यह है कि पैंटी लाइन न केवल आपके नितंबों के पीछे, बल्कि आपके पैरों के किनारों पर भी दिखाई दे सकती है।  क्योंकि ज्यादातर पैंटी में साइड टांके होते हैं।

 गैप नो शो हिप्स्टर

 मैंने इसके लिए 10 $ दिए।

 तो, आइए देखें कि क्या यह वास्तव में इसके लायक है।  पहले योग पैंट टेस्ट।  ओह, मुझे पैंटी लाइन्स दिख रही हैं।  चलो मेरी जींस के नीचे कोशिश करते हैं।  मुझे अभी भी पैंटी लाइन्स दिखाई देती हैं।

 यह दुर्भाग्य से मेरी उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा, लेकिन मैं अभी भी इसे कुल मिलाकर दो स्टार देने जा रहा हूं क्योंकि यह आरामदायक है।  मैं इसे अपने कपड़े और स्कर्ट के साथ पहन सकता हूं, जो बहुत तंग नहीं हैं।

 हीदर थॉम्पसन पैंटी

 यह एक शेपवियर है।  मुझे यह कुछ साल पहले मेरा बच्चा होने के बाद मिला था।  मैं वास्तव में इसे शेपवियर के रूप में पसंद करता हूं।  यह काफी मोटी है और इसमें दोहरी परतें हैं।  तीन साल के धोने के बाद भी यह अपने आकार को बरकरार रखे हुए है।  तो यह एक अच्छी गुणवत्ता वाला है।  मैंने लगभग 20 $ का भुगतान किया।  यह पैसे के लायक है।

 देखते हैं कि क्या यह नो पैंटी लाइन टेस्ट भी पास करती है।  पहले मेरी योग पैंट के नीचे।  ओह, मुझे पैंटी लाइन्स दिखाई दे रही हैं।  ठीक है शायद यह पूछने के लिए बहुत ज्यादा है।  योगा क्लास में शेपवियर कौन पहनने वाला है।  वैसे भी, बस अब योग पैंट के बारे में भूल जाओ।  मुझे इसे अपनी जींस के नीचे आजमाने दो।  ओह, मेरी जींस के नीचे भी वही पैंटी लाइन दिख रही है।  इसलिए दुर्भाग्य से, इसने पैंटी लाइन टेस्ट पास नहीं किया।

 मैं अब भी इसे तीन स्टार देने जा रहा हूं क्योंकि ब्रांड ने इसे नो-शो अंडरवियर के रूप में विज्ञापित नहीं किया था।  यह शेपवियर के रूप में एक आरामदायक और उच्च गुणवत्ता वाला है।

 एरी नो शो थोंग

 उनमें से आठ के लिए मैंने 32 $ दिए।  वास्तव में अच्छी कीमत।

 सफेद स्किनी जींस के तहत, यह एकदम सही है।  मुझे कोई लाइन नहीं दिखी।  तो ये काफी अच्छा लग रहा है.  अब एक कठिन परीक्षा करते हैं।  ओह, मुझे अपने नितंबों के ऊपर पैंटी लाइन दिखाई देती है।  तो दुर्भाग्य से, केवल आधे रास्ते ही काम करता है।  मुझे इसे केवल साढ़े तीन स्टार देने होंगे।

 मैडवेल तांगा

 अच्छा, मुझे पता है कि तुम क्या सोच रहे हो।  सबसे अधिक डिज़ाइन वाले की तलाश नहीं करनी चाहिए। मैं ऐसा ही महसूस करता था।  मेरे ज्यादातर अंडरवियर हैं।  मेरा मतलब है, मेरे पास डिजाइन के लिए एक कहावत है।  वे बहुत प्यारे है।  मैं बस विरोध नहीं कर सका।  मुझे उनसे प्यार हो गया।  इसलिए मैंने उनका परीक्षण करने का फैसला किया।

 यह काम करता हैं।  अब कोई पैंटी लाइन नहीं है।  आइए मेरी योग पैंट के नीचे देखें।  कोई पैंटी लाइन नहीं है।  हालाँकि, मैंने ध्यान नहीं दिया कि थोड़ी सी रेखाएँ हैं।  मुझे डिजाइन पसंद है।  यह 100% चिकना है।  इसलिए यदि आप बहुत ध्यान से देखेंगे तो आपको यह दिखाई देगा।  यही बात है।  मैं अब भी इसे चार स्टार देने वाला हूं क्योंकि लोग इससे चिपके रहेंगे।

 ऐरी नो शो चीकी

 यह 32 डॉलर का है।  मुझे अब मिल गया है।  आइए देखें कि क्या यह बेहतर काम करता है। यह आपके नितंबों को ढकता है।

 यह सफेद पतली जींस के नीचे वास्तव में अच्छी तरह से काम करता है।  मुझे अब कोई पेंटी लाइन नहीं दिख रही है।  योग पैंट के बारे में क्या?  यहीं पर हर पैंटी ने टेस्ट पास नहीं किया।  मैंने एक पेंटी लाइन नहीं देखी।

 इसे फाइव स्टार न देने का एकमात्र कारण यह है कि मैं थोड़ा चौड़ा चाहता हूं जो पैंटी लाइनर्स के साथ बेहतर काम करेगा।  मेरी इच्छा है कि यह नितंबों पर और अधिक कवर करे।  यह नीचे की तरफ थोड़ा संकरा है।  कभी-कभी यह आपको असहज कर सकता है, खासकर जब आप अपनी जिम क्लास में कूद रहे हों और आप यह महसूस नहीं करना चाहते कि आपको अपनी पैंटी के पिछले हिस्से में ... है।  आप जानते हैं कि मेरा क्या मतलब है?  कभी-कभी यह थोड़ा असहज हो सकता है।

 मैं इसे साढ़े चार स्टार दूंगा।  यह बहुत आरामदायक है वास्तव में अच्छी कीमत है

केल्विन क्लेन नो शो हिप्स्टर

 यह शायद सबसे प्रसिद्ध अदृश्य अंडरवियर में से एक है।  यदि आप समीक्षाओं को देखते हैं, तो कुछ लोग कहते हैं कि यह काम नहीं करता है और कुछ लोगों ने कहा कि यह काम करता है इसलिए मैंने एक मौका लेने का फैसला किया।  मैंने उन्हें अमेज़न से तीन 24 डॉलर में प्राप्त किया। अच्छा मूल्य!

 अब मेरी वाइट स्किनी जींस के नीचे स्किनी जींस टेस्ट करें।  कुछ भी नहीं दिखा रहा है।  यह काम करता है, वास्तव में काम करता है।  अब, आइए मेरी योग पैंट को देखें।  यह मेरी तंग योग पैंट के नीचे भी सही है।  मुझे कोई पैंटी लाइन नहीं दिखी।  मुझे कोई साइड पैंटी लाइन भी नजर नहीं आई।  इसने पैंटी लाइन टेस्ट पास कर लिया है। यह बहुत आरामदायक है और पैंटी लाइनर के साथ भी बहुत अच्छा काम करता है।  यह मेरी पैंटी लिस्ट का विनर है, इसलिए मैं इसे फाइव स्टार दूंगा।

 अब जब आप जानते हैं कि सबसे अच्छा अदृश्य अंडरवियर कैसे खोजा जाता है।  अगला कदम यह है कि आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि आपके नितंब ऊपर उठे हुए दिखें और इसे सही अंडरवियर में गोल करें।  जींस के डिजाइन में और भी बहुत सी चीजें होती हैं जैसे जेब का स्थान, जेब का आकार और जेब की स्थिति।  बहुत सी चीजें हैं।  मेरे लेख पढ़ते रहिए और एक यह है कि आप सबसे अच्छी जींस कैसे खोज सकते हैं जो आपको बेहतर महसूस करा सके।

 अपने विचार कमेंट करते रहें।  यदि आप अपना खुद का डिज़ाइन पोस्ट करना चाहते हैं, तो हमसे संपर्क करें।

 आपको धन्यवाद

Comments

Know few words / Aprender : Hindi, English, Spanish

Popular Posts